fix some bugs in my laravel project
Budget: ₹1,500 – ₹12,500 INR
1. RESEND OTP OPTION NOT SHOWING
2. Winner screenshot not showing in admin panel
3. Game cancel reason not showing in admin panel
4. Dono player ke win krne pr ek player ka screenshot not showing in admin panel
5. Admin panel me wrong result dalne pr customer ki penalty na to automatically cut ho rhi na hi manually cut krne ka option nhi h admin ke pas
6. Winning cash se jyada pese dalne pr bhi withdraw ho rhe h minus me ja rhe
7. Friends ko money sent krne pr wallet me pese ho usse jyada bhi ho rhe h wallet minus me ja rha h
8. Admin ke Battle result dene pr game history me game nhi show ho rha
9. Referral link kam nhi kr rha
10. Referral earning nhi ho rhi
11. Profile me penalty option me penalty ke pese nhi dikh rhe jab penalty na to automatically cut na manually cut kr skte admin dashboard se to kese dikhega profile me penalty rs
12. Ek bar otp wrong dalte hi mobile number fir se dalne pd rhe h otp dalne wala section chla jata h
13. Admin dashboard me employee bnate hi admin ko battle nhi dikh rhi work proper nhi kr rha employee section
14. Refer wale link pr click krte hi sidha mobile number dalne wala box open ho
15. Referral code automatic link se utha le na utha paye to referell code dalne ka option ya to profile me show ho ya register page pr
16. Wallet se only winnig cash hi nikle
17. Withdraw request lgate hi wallet se pese kam ho jaye(working)
18. Profile section me Total games played, total chips won, refrel earning , penalty dikhe
19. Total user referred option nhi h kal to tha aaj hta diya
20. User notification option hta diya aapne
21. Kyc reject pr customer ko reason dikhe kyc kyu reject
22. Admin profile , setting not working
2. Winner screenshot not showing in admin panel
3. Game cancel reason not showing in admin panel
4. Dono player ke win krne pr ek player ka screenshot not showing in admin panel
5. Admin panel me wrong result dalne pr customer ki penalty na to automatically cut ho rhi na hi manually cut krne ka option nhi h admin ke pas
6. Winning cash se jyada pese dalne pr bhi withdraw ho rhe h minus me ja rhe
7. Friends ko money sent krne pr wallet me pese ho usse jyada bhi ho rhe h wallet minus me ja rha h
8. Admin ke Battle result dene pr game history me game nhi show ho rha
9. Referral link kam nhi kr rha
10. Referral earning nhi ho rhi
11. Profile me penalty option me penalty ke pese nhi dikh rhe jab penalty na to automatically cut na manually cut kr skte admin dashboard se to kese dikhega profile me penalty rs
12. Ek bar otp wrong dalte hi mobile number fir se dalne pd rhe h otp dalne wala section chla jata h
13. Admin dashboard me employee bnate hi admin ko battle nhi dikh rhi work proper nhi kr rha employee section
14. Refer wale link pr click krte hi sidha mobile number dalne wala box open ho
15. Referral code automatic link se utha le na utha paye to referell code dalne ka option ya to profile me show ho ya register page pr
16. Wallet se only winnig cash hi nikle
17. Withdraw request lgate hi wallet se pese kam ho jaye(working)
18. Profile section me Total games played, total chips won, refrel earning , penalty dikhe
19. Total user referred option nhi h kal to tha aaj hta diya
20. User notification option hta diya aapne
21. Kyc reject pr customer ko reason dikhe kyc kyu reject
22. Admin profile , setting not working