I need reskin code and add new some features and complete all setup app and server side
Budget: ₹2,000 – ₹2,500 INR
Download demo apk below link aap ye demo apk and admin panel ka demo dekh sakte he ki kaisa ui he app or admin ka
https://codecanyon.net/item/quotes-diary-android-app/19248583
Jo baat samaj me na aaye vo aap puch sakte ho
Meri ek or app he usko dikha ke practicaly samja dunga
1 app name, waah Gujarati
Sidebaar me jo image he vo delet kardeni he
package name, com.A1AppsPoint.WaahGujarati
splash screen lagani he,
App icon every jagah change karna he notification baar me app ka main icon...,loding image bhi change karni he...
2 home page pe Home Likha He vo toobar ka colour ye kardena he E89F1C
Or jo home likha he uske uper ek image laga deni he
Jo image me dunga
Sidebaar ki 3 line or serch baar ka colour ye kardena he 000000
3app ka thime colour jaha kahi bhi he vaha change karke 900CDA ye kardena he
4 api leval 29 he source code me vo 30 kardena he andorid 11 ka
5 facebook ki ads lagani he
Ad id admin panel se daal sakte he ye facility he admin panel me
Ads ke liye jo bhi bidding ka kaam karna pade vo karna he complete admob k saath
6 fb or google login inable kardena he
7 app exit k time jo popup aa raha he vo delet karke vaha dusra popup lagana he
Jo exit kare to image aayegi vo image me bana kar de dunga
Aapko uspe button lagana he
8 admin panel me quotes ka font style default me lemonda kar dena or addmore ka button add karna he taaki multiple text shayari ek saath upload kar sake
Or jab bhi addmore click kare to abhi default me pink colour aata he to every time new randomly background colour aana sahiye
Randomly me selected 20 colour hoge jiska colour code me aapko dunga
Or ek notification ka button lagana he text or image upload me vo button on kare to user ko app me notification mil jaaye
9 admin panel me ek aisa features daalna he jo image ya text shayari upload karte samay app ka like views or download ka number badha sake
Agar me views me daalu 3
like me 500 or download me 250 to ye jo bhi time delay set karunga
ki 10 min ya 1 hr ya 2 hr.....k baad ye app me show hone lagenge
Ye isliye karna he ki user ko lage ki app me active user he ha 3k logo ne dekha 500 logo ne like kiya...
10 text shayari or image vali me or home page me jaha kahi bhi, + ka icon he vo delet kardena he
Or niche ek line me all 6 button lagane he
Like ,share,save, report,favorite , copy,wallpaper ka delet karna he uski jagah direct whatsapp share ka lagana he, ye 6 button jab bener ad aayegi to uper aa jayenge taaki button ke uper baner ad na aaye
Favorite ka button click kare to kuch animation vala hona sahiye jiska video me aapko bataunga
Or jo favorite kiya huva ho uska colour change ho jana sahiye taaki user ke saamne firse vo text shayari ya image aaye to usko pata chale ki ha ye favorite kiya huva he allredy
11 quotes of the day he vo patti ko corner me cross kardena he iski image me aapko dunga
12 ye codecanyon ka code he
Agar source code me ya php code kuch jagah code valo ka koi key ya or kuch bhi he vo remove kardena he kal ko uski or se koi issue nahi hona sahiye kuki ye bina lichence vala code he
Note:aapko jaha kahi bhi aapko jo image sahiye uska resolusion muje bata dena me aapko bana kar send kar dunga
https://codecanyon.net/item/quotes-diary-android-app/19248583
Jo baat samaj me na aaye vo aap puch sakte ho
Meri ek or app he usko dikha ke practicaly samja dunga
1 app name, waah Gujarati
Sidebaar me jo image he vo delet kardeni he
package name, com.A1AppsPoint.WaahGujarati
splash screen lagani he,
App icon every jagah change karna he notification baar me app ka main icon...,loding image bhi change karni he...
2 home page pe Home Likha He vo toobar ka colour ye kardena he E89F1C
Or jo home likha he uske uper ek image laga deni he
Jo image me dunga
Sidebaar ki 3 line or serch baar ka colour ye kardena he 000000
3app ka thime colour jaha kahi bhi he vaha change karke 900CDA ye kardena he
4 api leval 29 he source code me vo 30 kardena he andorid 11 ka
5 facebook ki ads lagani he
Ad id admin panel se daal sakte he ye facility he admin panel me
Ads ke liye jo bhi bidding ka kaam karna pade vo karna he complete admob k saath
6 fb or google login inable kardena he
7 app exit k time jo popup aa raha he vo delet karke vaha dusra popup lagana he
Jo exit kare to image aayegi vo image me bana kar de dunga
Aapko uspe button lagana he
8 admin panel me quotes ka font style default me lemonda kar dena or addmore ka button add karna he taaki multiple text shayari ek saath upload kar sake
Or jab bhi addmore click kare to abhi default me pink colour aata he to every time new randomly background colour aana sahiye
Randomly me selected 20 colour hoge jiska colour code me aapko dunga
Or ek notification ka button lagana he text or image upload me vo button on kare to user ko app me notification mil jaaye
9 admin panel me ek aisa features daalna he jo image ya text shayari upload karte samay app ka like views or download ka number badha sake
Agar me views me daalu 3
like me 500 or download me 250 to ye jo bhi time delay set karunga
ki 10 min ya 1 hr ya 2 hr.....k baad ye app me show hone lagenge
Ye isliye karna he ki user ko lage ki app me active user he ha 3k logo ne dekha 500 logo ne like kiya...
10 text shayari or image vali me or home page me jaha kahi bhi, + ka icon he vo delet kardena he
Or niche ek line me all 6 button lagane he
Like ,share,save, report,favorite , copy,wallpaper ka delet karna he uski jagah direct whatsapp share ka lagana he, ye 6 button jab bener ad aayegi to uper aa jayenge taaki button ke uper baner ad na aaye
Favorite ka button click kare to kuch animation vala hona sahiye jiska video me aapko bataunga
Or jo favorite kiya huva ho uska colour change ho jana sahiye taaki user ke saamne firse vo text shayari ya image aaye to usko pata chale ki ha ye favorite kiya huva he allredy
11 quotes of the day he vo patti ko corner me cross kardena he iski image me aapko dunga
12 ye codecanyon ka code he
Agar source code me ya php code kuch jagah code valo ka koi key ya or kuch bhi he vo remove kardena he kal ko uski or se koi issue nahi hona sahiye kuki ye bina lichence vala code he
Note:aapko jaha kahi bhi aapko jo image sahiye uska resolusion muje bata dena me aapko bana kar send kar dunga